Monday, July 22, 2024
Latest:
राज्यसहकारिता

सहकार नेता आमेरा की सीएम गहलोत से मुलाकात, चुनाव आचार संहिता लागू होने से पहले मिले वेतन समझौते का लाभ

जयपुर, 29 सितम्बर (मुखपत्र)। ऑल राजस्थान को-आपरेटिव बैंक एम्प्लॉइज यूनियन व ऑल राजस्थान को-आपरेटिव बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन के प्रान्तीय महासचिव सूरजभान सिंह आमेरा ने शुक्रवार को शासन सचिवालय में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात कर, राजस्थान के सहकारी बैंक कर्मियों को जनवरी 2019 से देय 16वें वेतन समझौते की पत्रावली पर वित्त मंत्री के रूप में आज ही स्वीकृति जारी कर आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू होने से पहले वेतन समझौता लागू करवाने की मांग की।

सहकार नेता आमेरा ने बताया कि वित्त विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव अखिल अरोड़ा ने आज 16वें वेतन समझौते की पत्रावली मुख्यमन्त्री कार्यालय को स्वीकृति के लिए भिजवाई दी है। उन्होंने बताया कि इसी विषय पर मुख्यमंत्री के सचिव कुलदीप रांका से भी मुलाकात की गयी, जिन्होंने वेतन समझौता की पत्रावली मुख्यमंत्री से अतिशीघ्र स्वीकृत करवाकर सहकारी विभाग भिजवाने का आश्वसन दिया।

वेतन समझौते के लिए युद्धस्तर पर प्रयास

आमेरा ने बताया कि विधानसभा चुनाव की आदर्श चुनाव आधार संहिता लागू होने से पूर्व, 16वां वेतन समझौता लागू करवाकर, राजस्थान के समस्त केंद्रीय सहकारी बैंक एवं प्राथमिक सहकारी भूमि विकास बैंक, राजस्थान राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड और राजस्थान राज्य सहकारी भूमि विकास बैंक लिमिटेड के कार्मिकों को लाभान्वित किये जाने का युद्धस्तर पर प्रयास जारी है। इसके लिए अब तक एसीएस फायनेंस अखिल अरोड़ा, सचिव बजट रोहित गुप्ता, सचिव व्यय नरेश ठुकराल, संयुक्त सचिव देवेंद्र अरोड़ा से वार्ता की जा चुकी है। इसी कड़ी में आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की गयी।

error: Content is protected !!