Monday, July 22, 2024
Latest:
सहकारिता

सहकार नेता आमेरा का अजमेर में स्वागत, बैंक कर्मियों ने दिया ज्ञापन

अजमेर, 6 जनवरी (मुखपत्र)। ऑल राजस्थान को-ऑपरेटिव बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन एवं ऑल राजस्थान को-ऑपरेटिव बैंक एम्प्लाइज यूनियन के प्रांतीय महासचिव सूरजभान सिंह आमेरा का अजमेर यूनिट की ओर से गुरुवार को स्वागत किया गया।

सहकार नेता आमेरा पुष्कर में पैक्स कर्मचारियों के एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आये हुये थे। इस दौरान अजमेर सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक परिसर में दोनों संगठनों की अजमेर यूनिट की ओर से एक कार्यक्रम रखा गया, जिसमें स्थायी बैंक कार्मिकों के साथ-साथ सेवानिवृत्त एवं संविदा कर्मचारी भी शामिल हुए। कार्मिकों ने बुके एवं पुष्प भेंट कर आमेरा का स्वागत किया। इस अवसर पर विमल कांत माहेश्वरी, दुर्गेश सिंह, विनय रणवा, राजीव चौरसिया सहित अन्य बैंक कार्मिक उपस्थित थे।

अपने सम्बोधन में सहकार नेता सूरजभान सिंह ने सभी को संगठित रहकर एकजुटता से बैंक हित में काम करने एवं अपनी मांगे मनवाने के लिए संगठनात्मक कदम उठाने का आह्वान किया। यूनिट सचिव मुकेश शर्मा द्वारा बैंक अधिकारियों, कर्मचारियों के साथ 3 सूत्री मांगपत्र आमेरा को प्रस्तुत किया, जिसपर उन्होंने त्वरित कार्यवाही का आश्वासन दिया। इसमें 16वें वेतनमान की द्विपक्षीय वार्ता आरम्भ कर शीघ्रातिशीघ्र लागू करवाने, बैंक में कार्यरत संविदा स्टाफ को नई भर्ती से पूर्व स्थायी करवाने और केंद्रीय सहकारी बैंकों में स्टाफ की भारी कमी को देखते हुए नई भर्ती करवाने की मांग शामिल है। संविदा कर्मियों – राजेन्द्र चौधरी, पंकज शर्मा, फिरोज, प्रवीण, ललित यादव आदि ने भी स्थायीकरण के लिए ज्ञापन प्रस्तुत किया।

error: Content is protected !!